Nalanda News: नालंदा में घर में घुसकर किसान की गोली मारकर हत्या, खेत पटवन में हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254997

Nalanda News: नालंदा में घर में घुसकर किसान की गोली मारकर हत्या, खेत पटवन में हुआ था विवाद

Nalanda News: नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. किसान की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

किसान की गोली मारकर हत्या

नालंदा: नालंदा का दीपनगर थाना क्षेत्र का इलाका एक बार फिर गोलियों की तड़पनाहट से गूंज उठा. दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के गोलपुर गांव में पानी पटवन को लेकर हुए विवाद में आधे दर्जन की संख्या में गांव के ही बदमाशों ने घर में घुसकर किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के भाई ने बताया कि सुबह में विनोद प्रसाद का गांव के ही डोमन यादव के साथ खेत में पानी पटवन को लेकर विवाद हुआ था. गांव में किसी का नया मकान बन रहा है इसी मकान के पटवन को लेकर सुबह में विनोद प्रसाद के द्वारा पानी दिया गया था. इसी पानी पटवन से गुस्साए डोमन यादव ने शाम के वक्त अपने सहयोगियों के साथ मिलकर विनोद प्रसाद को गोलियों से छलनी कर दिया.

गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज को सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे. आनन फानन में पुलिस की मदद से किसान को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने किसान को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी नरूला की छानबीन को लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं हत्या करने वाले अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहे.

वहीं थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. परिजनों से फिलहाल पूछताछ की गई है. बदमाशों का नाम बताया गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं एसपी अशोक मिश्रा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मामले के बारे में बताया है कि खेत पटवन को लेकर दो लोगों के बीच विवाद हुआ था. इसी में किसान की गोली मारकर हत्या की गई है. गोली मारने वाला आरोपी रिश्तेदार बताया जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: पांचवें चरण में बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर मतदान, चिराग पासवान समेत 80 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

Trending news